बिहार में पहले 'साला' का बोलबाला, अब 'जीजाजी' का : भाजपा नेता

Last Updated 20 Aug 2022 07:30:54 AM IST

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा अपने बहनोई शैलेश कुमार को राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की बैठक में आमंत्रित करने के एक दिन बाद, भाजपा के पूर्व मंत्री जनक राम ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद पर पारिवारिक राजनीति को बढ़ावा देना का आरोप लगाया है।


भाजपा के पूर्व मंत्री जनक राम

उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साले साधु यादव और सुभाष यादव का संदर्भ देते हुए कहा, "पहले, साला (पत्नी का भाई) प्रभावशाली था, अब जीजा (बहन का पति) प्रभावशाली है।

उन्होंने दावा किया, "नई सरकार में पुरानी स्थिति दोहराई गई। जंगल राज पार्ट 3 बिहार आ गया।"

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए राम ने कहा: "जब मैं मंत्री था, मैं विभाग में नौकरियों की मंजूरी के लिए उनके पास जाता था, लेकिन उन्होंने एक भी नहीं सुना। वह नहीं चाहते कि एक दलित नेता उनके साथ बैठे। वह अक्सर मुझसे नाराज हो जाते थे।"

तेजप्रताप यादव के बचाव में जदयू के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी उतरे।



चौधरी ने कहा, "जब एक नेता को मंत्री के रूप में नवनियुक्त किया जाता है, तो उसके परिवार के सदस्य काम देखने के लिए कार्यालयों में जाते थे। ऐसा कभी-कभी मेरे साथ भी होता था, हालांकि मैं पांचवीं बार मंत्री बना था। तेज प्रताप यादव पहली बार कार्यालय गए थे और उनके जीजा उनके साथ गए। यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। हालांकि, यह एक आधिकारिक बैठक थी और उन्हें (शैलेश कुमार) तब चले जाना चाहिए था।"

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment