बलात्कार में असफल रहने पर युवती को लगाई आग : मुजफ्फरपुर

Last Updated 09 Dec 2019 11:58:59 AM IST

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से बलात्कार की कोशिश की और युवती ने जब उसका विरोध किया तो उसने उसे आग लगाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की।


उन्नाव में बलात्कार पीड़िता कें जिंदा जलाए जाने और हैदराबाद में बलात्कार पीड़िता का जला शव मिलने की घटनाओं के बीच यह घटना सामने आई है।

पिछले सप्ताह बिहार के बक्सर और समस्तीपुर जिलों में संदिग्ध बलात्कार के बाद दो महिलाओं की हत्या कर शव को जला दिए जाने की वारदात के अलावा अहियापुर थाना क्षेत्र के एक अन्य गांव से गत शुक्रवार को एक आठ वर्षीय लड़की का शव पुलिस ने एक बोरे से बरामद किया था जिसके नाना ने बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है।  

अहियापुर थाना प्रभारी विकास राय ने सोमवार को बताया कि शनिवार देर रात नजीरपुर गाँव में हुई इस घटना में गंभीर रूप झुलस गयी पीड़िता का इलाज मुज़फ़्फ़रपुर शहर के एक अस्पताल में जारी है।   

उन्होंने बताया कि 50 प्रतिशत जल चुकी पीड़िता वारदात के समय अपने घर में अकेली थी और एक स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करने वाली उसकी मां ड्यूटी पर थी।  

 पीडिता की मां को इस घटना के बारे में तब पता चला जब उक्त गांव के एक निवासी ने उन्हें फोन करके इसकी जानकारी दी।   

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी राजा राय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाषा
मुजफ्फरपुर(बिहार)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment