मोदी ने विधायकों को बताया फोटो खिंचवाने का सही तरीका

Last Updated 12 Sep 2019 08:14:44 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधायकों को समूह तस्वीर (ग्रुप फोटोग्राफी) खिंचवाने का सही तरीका बताया। झारखंड के दौरे पर गए मोदी ने गुरुवार को किसी फोटो विशेषज्ञ की तरह राज्य के विधायकों को समूह में फोटो खिंचवाने के बेहतर तरीके के बारे में जानकारी दी।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रांची में 465 करोड़ रुपये की लागत से 39 एकड़ जमीन पर बनाए गए राज्य विधानसभा भवन का उद्घाटन किया। विधानसभा भवन में कुल 162 विधायकों की बैठने की क्षमता है।

मोदी ने नए विधानसभा भवन का उद्घाटन करने के बाद झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव और मुख्यमंत्री रघुबर दास के साथ भवन का निरीक्षण भी किया।

निरीक्षण करने के बाद राज्यपाल, विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के अलावा अन्य विधायकों के साथ मोदी भवन के मुख्य हॉल में पहुंच गए। इस दौरान यहां सामूहिक तस्वीर खिंचवाने की तैयारी शुरू हो गई। इस मौके पर विधायकों ने (ज्यादातर भाजपा के) फोटो खिंचवाने के लिए मोदी के करीब आना शुरू कर दिया।

मोदी ने सबसे पहले विधायकों से अनुरोध किया कि वे थोड़ा फैल जाएं ताकि समूह की तस्वीर ली जा सके। विधायक हालांकि इसमें नाकाम रहे, तो मोदी उनसे अलग होकर सामने आए। उन्होंने अपने हाथों से संकेत देते हुए बताया कि विधायकों को उनकी दोनों ओर किस तरह से फैलकर फोटो खिंचवाना चाहिए। उनके इस इशारे के बाद सभी ने यही तरीका अपनाया और तब जाकर सही समूह फोटो लिया जा सका।



भाजपा के विधायक फूलचंद मंडल ने आईएएनएस को बताया, "यह मेरे लिए एक यादगार क्षण था। मोदी जी के ऐसा करने से पहले ही हमें फैल जाना चाहिए था। हम हमेशा मोदी जी द्वारा समूह की फोटो खिंचवाने के तरीके को याद रखेंगे।"

आईएएनएस
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment