बिहार: तेजाब हमले में तीन महिलाओं सहित 21 जख्मी, पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया

Last Updated 28 Aug 2019 12:51:35 PM IST

बिहार के वैशाली थाने के दाउदपुर गांव में बुधवार को एक विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर कथित तौर पर तेजाब डाल दिया।


प्रतिकात्मक फोटो

इस दर्दनाक घटना में तीन महिलाओं सहित 21 लोग जख्मी हो गए।  

वैशाली थाना अध्यक्ष विनोद प्रसाद ने बताया कि घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस पांच लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

वैशाली के पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने यहां बताया कि मंगलवार को किसी बात को लेकर वैशाली थाना के दाऊदपुर गांव के रहने वाले नंद किशोर भगत के परिवार के सदस्यों का कुछ लोगों से विवाद हो गया और विवाद मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि दोनों पक्षों में मारपीट के बाद मामला शांत भी हो गया।

बुधवार को दूसरे पक्ष के लोग गुस्से में घर में घुसे और परिवार के सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में दो महिला समेत एक ही परिवार के 13 सदस्य घायल हो गए हैं। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पीड़ितों का आरोप है कि छेड़खानी का विरोध करने पर उनके घर के सदस्यों के ऊपर तेजाब फेंका गया है। वहीं मुख्य आरोपियों में बालेश्वर शर्मा के परिवार के दो सदस्य शामिल हैं।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।
 

भाषा/आईएएनएस
हाजीपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment