पटना में पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में कांस्टेबल शहीद

Last Updated 04 Dec 2018 06:12:49 AM IST

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की शाम पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) शहीद हो गया।


पटना में पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में कांस्टेबल शहीद

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पटना के रामकृष्ण नगर और कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बाईपास इलाके में एक स्कूल के समीप अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ है। इस सूचना के बाद पुलिस की एक टीम छापेमारी करने पहुंच गई। इसी क्रम में पुलिस टीम पर अपराधियों ने अचानक हमला बोल दिया। इस हमले में एक जवान को गोली लग गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए।


पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद अपराधी फरार हो गए। घायल अवस्था में जवान को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इसकी पुष्टि पुलिस महानिरीक्षक एऩ एच़ खान ने की है।



इधर, पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने कहा कि अपराधियों ने पुलिस टीम पर पीछे से हमला किया, जिसका पुलिस जवानों ने भी जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment