बिहार विधानसभा: मुजफ्फरपुर हादसे को लेकर राजद का हंगामा, नहीं चला प्रश्नकाल

Last Updated 27 Feb 2018 11:04:22 AM IST

बिहार विधानसभा में आज मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने मुजफ्फरपुर में 24 फरवरी को वाहन से बच्चों को कुचलने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मनोज बैठा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया


फाइल फोटो

जिसके कारण बिहार विधानसभा में भोजनावकाश से पूर्व कोई कार्य नहीं हो सका और सभा की कार्यवाही दो बजे दिन तक के लिए स्थगित कर दी गयी .
   
विधानसभा में कार्यवाही शुरू होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर में भाजपा के महामंत्री मनोज बैठा ने नशे की स्थिति में अपने वाहन से 35 बच्चों को कुचल दिया जिसमें नौ की मौत हो गयी जबकि अन्य घायल हो गये .

इस घटना के बाद उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने बैठा को अपनी पार्टी का सदस्य मामने से इंकार कर दिया . उन्होंने कहा कि अब भाजपा के नेता बैठा को बचाने में लगे हैं.



यादव ने कहा कि भाजपा के लोग बैठा को गिरफ्तारी से बचा रहे हैं ताकि कुछ दिन बीत जाने के बाद जब उसके रक्त की जांच हो तब उसमें शराब पीने का प्रमाण नहीं मिले.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए कि राज्य में जब पूर्ण शराबबंदी लागू है तब भाजपा नेता कैसे शराब पी रहे हैं और गाड़ी चला रहे हैं. राज्य में शराब की बिक्री कहां से हो रही है.

उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेा के धर्मपुर में शनिवार को एक तेज रफ्तार बोलेरो से कुचल कर नौ बच्चों की मौत हो गयी थी. 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment