कड़ी निगरानी रखेंगे राजद विधायक

Last Updated 28 Jul 2017 04:59:42 AM IST

महागठबंधन टूटने के दूसरे दिन राजद विधायकों की बैठक हुई. बैठक में राजद विधायकों ने तय किया है कि विधान सभा में शुक्रवार को होने वाले विश्वासमत पर कड़ी निगरानी रखेंगे.


बिहार विधानसभा

बैठक को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद गुरुवार की शाम 6.45 बजे रांची से सीधे पटना पहुंचे.

पटना एयरपोर्ट से सीधे दस सकरुलर रोड पहुंचे, जहां राजद के विधायक व विधान पाषर्द लालू प्रसाद का इंतजार कर रहे थे. लालू प्रसाद से मिलने पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी, राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह भी पहुंचे.

बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सभी विधायकों से कहा कि विधान सभा में शुक्रवार को प्रदेश में नयी सरकार के गठन के बाद विश्वासमत हासिल करना है. राजद विधायक कड़ी मुश्तैदी से विश्वासमत को दखेंगे.

बैठक के बाद राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने पत्रकारों को बताया कि सामाजिक न्याय के नाम मत हासिल करने के बाद नीतीश कुमार ने मत में डकैती डाली है. लालू प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार ने यह ऐतिहासिक गलती की है. इसिहास इसको माफ नहीं करेगा. उन्होंने जदयू समेत सभी पार्टियों के विधायकों को अपने अंतरआत्मा की आवाज पर विश्वासमत में हासिल होने की अपील की है.

श्री झा ने कहा कि राजद शुक्रवार को सदन के अंदर पूरी मुश्तैदी से मौजूद रहेंगे. साथ ही सदन के बाहर 27 अगस्त को होने वाली रैली में भी नीतीश कुमार को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि राजद विधायक अब नीतीश कुमार की नहीं चलने देंगे.

सदन के अंदर और बाहर भी सरकार की बखिया उधेर दी जायेगी. बैठक के बाद राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा कि नीतीश कुमार ढ़ोंगी है और राजद विधायक उस ढ़ोंगी मुख्यमंत्री का पर्दाफास करेंगे.

उन्होंने कहा कि हमलोग तो जानते थे कि जदयू और भाजपा में नूराकुश्ती से चल रही है. उन्होंने विधान सभा अध्यक्ष से सदन में गुप्त मतदान कराने की मांग की है. बैठक के बीच में ही बिहार कांग्रेस प्रभारी सीपी जोशी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक चौधरी, कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह और कांग्रेस विधान पाषर्द डॉ. दिलीप चौधरी भी पहुंचे.

समय लाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment