बिहार में एक और पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Last Updated 04 Jan 2017 10:22:32 AM IST

बिहार के सीवान जिले में वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या और सासाराम में पत्रकार धर्मेद्र सिंह हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि राज्य के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर में मंगलवार को एक हिन्दी दैनिक के पत्रकार ब्रजकिशोर ब्रजेश की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.


(फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार, पत्रकार ब्रजकिशोर शाम को सलखनी गांव स्थित अपने पिता के चिमनी ईंट-भट्ठा गए थे, तभी एक बोलेरो पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पत्रकार को सात गोलियां लगी हैं. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद स्थानीय पत्रकारों और लोगों में रोष है. फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.



उल्लेखनीय है कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की पिछले साल 13 मई को अखबार के दफ्तर से घर लौटते समय कुछ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस पूरे मामले की जांच फिलहाल केंद्रीय जांच ब्यूरो कर रही है.

दिवंगत पत्रकार की पत्नी आशा रंजन को कुछ दिन पूर्व जान से मारने की धमकी भी मिली है. पिछले साल 12 नवंबर को सासाराम में भी पत्रकार धर्मेद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी. 

IANS


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment