बिहार : मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

Last Updated 03 Jan 2017 03:40:38 PM IST

बिहार के बक्सर जिले के बगेनगोला थाना क्षेत्र में एक मासूम के साथ नाबालिगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


(फाइल फोटो)

बगेन गांव में घटी इस घटना के विषय में मंगलवार को पुलिस ने बताया कि पांच साल की बच्ची सोमवार शाम अपने दरवाजे के पास कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी.

इसी दौरान पड़ोस का एक 10 साल के बच्चा उसे बहलाकर अपने घर ले गया. आरोप है कि उसने अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया. तीनों ने मासूम के हाथ-पांव बांध दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची को घर ले जाने के क्रम में कुछ लड़कों ने देख लिया था. उन्होंने इसकी जानकारी मासूम के परिजनों को दी. परिजन जब उसके घर पहुंचे और दरवाजा खोला तो देखा कि बच्ची के हाथ-पांव बंधे थे और वह दर्द से कराह रही थी.



बगेनगोला के थाना प्रभारी दीपक राम ने बताया की पीड़िता की मां के बयान के आधार पर बगेनगोला थाना में इस घटना की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. सभी आरोपी 10 से 13 वर्ष के उम्र के बताए जा रहे हैं. 

IANS


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment