येडब एप दे रहा आपके डायलॉग को स्टार्स की आवाज

Last Updated 13 Oct 2015 02:20:45 AM IST

पर्दे पर डायलॉग मारते फिल्मी स्टार तो आपको लुभाते हैं, पर यदि ये स्टार्स आपके डायलॉग भी बोलें तो कैसा रहेगा? जरूर ही मजा आएगा.




जो चाहोगे आप, बोलेंगे स्टार

हाल में लॉंच मोबाइल एप येडब (yedub) ने इसे संभव बनाया है.

येडब पहला ऐसा एप है, जहां यूजर स्टार्स की आवाज में अपने डायलॉग कह सकते हैं. येडब में एक्सक्लूसिव डायलॉग्स की लाइब्रेरी है, जिसमें लव, फनी, इमोशनल, रोमांटिक, पार्टी, देसी, डेली ड्रामा, एंग्री, भेजा फ्राय, फिल्मी समेत कई केटेगिरी हैं.

लाइब्रेरी में डायलॉग्स अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अजय देवगन, परेश रावल, नसीरूद्दीन शाह, इरफान, अक्षय, प्राण, अमरीश पुरी समेत कई स्टार्स की आवाज में हैं. साथ ही, इन स्टार्स की आवाज में डायलॉग्स डब करा सकते हैं.

येडब एप के सीईओ अंकुश शर्मा के अनुसार इन डायलॉग्स पर सेल्फी वीडियो बनाकर आप दोस्तों से फेसबुक, टि्वटर, वाट्सअप समेत सभी सोशल साइट्स पर शेयर कर सकते हैं. येडब के आइडिया पर अंकुश ने कहा कि सेल्फी क्रेज से हम सभी वाकिफ हैं, लेकिन सेल्फी वीडियो लेने का चलन अभी प्रचलित नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि एक और एप मोबाइल पर उपलब्ध है, लेकिन उसमें केवल फिल्मों में आ चुके डायलॉग्स ही हैं, पर हमने येडब में यूजर्स को नया करने या कहें उनकी क्रिएटिविटी निकालने का मौका दिया है. यूजर  अपने डायलॉग लिखकर उन्हें फिल्मी आवाज दे सकते हैं.

अंकुश ने कहा कि येडब गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध है और इसको यूज करना बेहद आसान है. हम यूजर की डिमांड को दो घंटे में पूरा कर देते हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment