केजरीवाल ने चुनाव बाद कहा, 'अभिभूत हूं'

Last Updated 05 Feb 2017 04:48:33 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब तथा गोवा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए काम करने वालों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वह खुद को 'अभिभूत' महसूस कर रहे हैं.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

शनिवार को एक वीडियो संदेश में थके-मांदे दिख रहे केजरीवाल ने रूंधे गले से कहा, "मैं सचमुच में अभिभूत हूं. निश्चित तौर पर हमारी जीत होगी. लोगों की सचमुच में जीत होगी."

आप नेता ने पंजाब तथा गोवा के लोगों, दानकर्ताओं तथा आप के लिए चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने वाले अप्रवासी भारतीयों को धन्यवाद दिया. दोनों राज्यों में शनिवार को मतदान संपन्न हुआ.

दोनों ही राज्यों में चुनाव को एक \'आंदोलन\' करार देते हुए उन्होंने कहा, "यह चुनाव लोगों ने लड़ा न कि आप ने."

उन्होंने स्वयंसेवकों तथा अप्रवासी भारतीयों दोनों का ही शुक्रिया अदा किया. केजरीवाल ने कहा, "आप बेहतरीन लोगों में से हैं."

केजरीवाल ने कहा कि जिन लोगों ने आप को चंदा दिया, उन्होंने साहस दिखाया, क्योंकि नरेंद्र मोदी की सरकार ने चंदा देने वालों को भयभीत किया.



चुनाव पर पैनी नजर रखने वालों व ओपिनियन पोल के मुताबिक, पंजाब चुनाव में आप सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी, जिसके बाद अकाली दल-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन तथा कांग्रेस पार्टी होगी.

चुनाव विशेषज्ञ प्रणव रॉय ने संभावना जताई है कि पंजाब में आप की सरकार बनाने की संभावना 55-60 फीसदी है, जबकि कांग्रेस के लिए यह आंकड़ा 30-35 फीसदी है. इसपर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केजरीवाल ने कहा, "यह बेहद अविश्वसनीय है."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment