मुस्लिम अपना वोट बांटकर बर्बाद न करें : मायावती

Last Updated 03 Jan 2017 04:19:40 PM IST

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में मुस्लिमों को अपने वोट न बांटने को लेकर सावधान किया. बसपा नेता ने साथ ही कहा कि दलित खोखले शब्दों में नहीं बहेंगे.


(बसपा) अध्यक्ष मायावती (फाइल फोटो)

मायावती ने यहां मीडिया से कहा कि मुस्लिमों को आगामी विधानसभा चुनाव में और अधिक सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उन्हें विभाजन की कगार पर खड़ी समाजवादी पार्टी (सपा) को वोट देकर अपना वोट बर्बाद नहीं करना चाहिए.

मायावती ने कहा, "समाजवादी पार्टी दो हिस्सों में बंट चुकी है. मुस्लिमों को बेहद सावधान रहने की जरूरत है. उन्हें अपना मत विभाजन नहीं करना चाहिए."

मायावती ने जाति आधारित राजनीति करने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा, "हम सर्वजन हिताय की अवधारणा में यकीन रखते हैं और हमने सभी जातियों को सीटें आवंटित की हैं."

मायावती ने कहा कि सवर्णो में ब्राह्मणों को 66 सीटों पर उतारा गया, क्षत्रियों को 36 और अन्य समूहों को 11 सीटें आवंटित की गईं.

मायावती ने कहा, "हमारी पार्टी ने सवर्ण जाति के लिए आर्थिक आधार पर आरक्षण की वकालत की थी."

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की हालत बेहद खराब है.



उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि दलितों को केवल भीमराव अबेंडकर का नाम लेकर और उनके नाम पर योजनाएं घोषित करके नहीं लुभाया जा सकता.

उन्होंने कहा, "दलितों को मूर्ख न समझें, वे सभी चीजें अच्छी तरह समझते हैं..रोहित वेमुला की हत्या और गुजरात के उना में दलितों की पिटाई को भुलाया नहीं जा सकता."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment