नरेंद्र मोदी सत्ता में आये तो दंगा-फसाद करा देंगे: लालू

Last Updated 09 Mar 2013 07:15:26 PM IST

लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी का भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा. ये सब देश में सत्ता में आ गये तो दंगा फसाद करा देंगे.


आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद (फाइल)

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने शनिवार को कहा कि भगवा पार्टी के नेता विदेशियों के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार है इसलिए अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य देश उनके प्रति नरम रुख अपना रहे हैं.
   
अपने आवास पर लालू ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशियों के उम्मीदवार (प्रधानमंत्री पद के) हैं. इसलिए अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य पश्चिम के देश उनके प्रति नरम रुख अपना रहे हैं.

नरेंद्र मोदी का भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा. ये सब देश में सत्ता में आ गये तो दंगा फसाद करा देंगे.

भाजपा और आरएसएस दीमक

बीते दिनों भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कांग्रेस को \'दीमक\' बताकर निशाना साधने वाले नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि मोदी खुद दीमक हैं. सही मायने में भाजपा और आरएसएस दीमक है जो धर्मनिरपेक्ष रुपी भारत वृक्ष को चाट रहे हैं. नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा.
उन्होंने कि अगले लोकसभा चुनावों के बाद भी केंद्र में धर्मनिरपेक्ष दलों की ही सरकार बनेगी. हम उनका मंसूबा कभी सफल नहीं होने देंगे.
   
लालू ने कहा कि इलाहाबाद में साधु संतों की उपस्थिति में नरेंद्र मोदी के नाम पर चर्चा करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद की जमीन खिसक गयी. ईश्वर ने ऐसा रूप दिखाया कि आंधी में तंबू उखड गये.
   
नीतीश द्वारा नरेंद्र मोदी के विरोध को ऊपरी दिखावा बताते हुए लालू ने कहा कि नीतीश कुमार की नरेंद्र मोदी के विरोध के दावे की हवा निकल गयी है. उनकी पार्टी के सांसद जयनारायण निषाद ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिल्ली में अपने घर में यज्ञ करा दिया है. नीतीश को हिम्मत है तो निषाद पर कार्रवाई करके दिखाये.

मनमोहन सिंह का बडप्पन

बिहार के विकास को लेकर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा नीतीश सरकार के कार्यकाल की प्रशंसा किये जाने पर लालू ने कहा कि मनमोहन सिंह जितना सीधा प्रधानमंत्री तो कोई हुआ ही नहीं. यह मनमोहन सिंह का बडप्पन है कि उन्होंने नीतीश कुमार को बधाई दी. प्रधानमंत्री ने दिखा दिया है कि वह संघीय ढांचे का कितना सम्मान करते हैं.
   
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सोनिया गांधी परिवार और कांग्रेस के बारे में इतना कुछ कह गये लेकिन प्रधानमंत्री ने केवल इशारे से संयम बरतने की सलाह दी.
   
नयी दिल्ली में जदयू की 17 मार्च को होने वाली रैली के बारे में लालू ने कहा कि नीतीश कुमार जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. राज्य में इतना विकास हो रहा है तो विशेष राज्य का दर्जा क्यों मांग रहे हैं. रैली में भाग लेने के लिए लोगों को पैसे के बल पर बुलाया जा रहा है.
    
विदेशियों का उम्मीदवार कहकर लालू हाल में अमेरिका, ब्रिटेन और जर्मनी द्वारा नरेंद्र मोदी के प्रति वीजा संबंधी नरमी बरते जानी की खबरों की ओर संकेत कर रहे थे.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment