अभिषेक मनु सिंघवी बोले, BJP है 'बहुत झूठ पार्टी'

Last Updated 09 May 2019 04:52:27 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने गुरुवार को भाजपा को 'बहुत झूठ पार्टी' की संज्ञा दी।


कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी

सिंघवी ने मोदी पर अत्यधिक झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि "झूठ और प्रॉपगैंडा के लिए भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो सकता है।"

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने आगे कहा, "झूठ, प्रचार और अफवाह की उम्र काफी छोटी होती है ये ज्यादा देर सफल नहीं हो पाते। सच की जीत होती ही है। 'बहुत झूठ पार्टी' जितना चाहे दुष्प्रचार करे, देश की जनता सच जानती है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर छुट्टियां मनाने के लिए भारतीय नौसेना के एक जहाज का प्रयोग करने का आरोप लगाने के बाद सिंघवी ने एक संवाददाता सम्मेलन में ये बयान दिए।

सिंघवी ने कहा कि भाजपा को यह अहसास हो गया है कि वह चुनाव हार रही है और उनके आतंरिक सर्वे ने भी इस बात का संकेत दिया है कि वे हार रहे हैं।

उन्होंने कहा, "मोदी और भाजपा अपनी असफलता को छुपाना चाहते हैं। आंतरिक रिपोर्ट और पांच चरणों की बूथ रिपोर्ट जानने के बाद यह हार के प्रति आत्मसमर्पण और घृणित स्वीकारोक्ति है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment