पिछले 5 सालों में देश का सम्मान बढ़ा : शाह

Last Updated 07 May 2019 11:41:21 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने यहां मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले पांच सालों में देश का सम्मान बढ़ाया है।


भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह

पटना के मसौढ़ी में पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के राजग प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि एक तरफ कठिन परिश्रम करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो दूसरी ओर परिवारवाद के चलते राजनीति में आए राहुल गांधी।

उन्होंने परिवारवाद को लेकर निशाना साधा और कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच सालों में कभी भी छु्ट्टी नहीं ली, लेकिन जब गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं। विदेश में कहां जाते हैं, उनकी मां सोनिया गांधी को भी पता नहीं चलता है। नेता राहुल बाबा जब छुट्टी पर जाते हैं तो मां सोनिया ढूंढ़ती रहती है कि बिटबा कहां चला गया।"

उन्होंने कहा, "आज पूरा देश मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देखना चाहता है। पूरे देश में मोदी-मोदी की लहर है। वह दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।"

शाह ने कांग्रेस के लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी पर तंज कसा। उन्होंने बिहार के जंगलराज की भी चर्चा की और कहा कि कांग्रेस और राजद के सरकार में गरीबों के लिए कुछ नहीं हुआ।



एयर स्ट्राइक की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, "आज भारत इजरायल और अमेरिका के बाद एयर स्ट्राइक करने वाला तीसरा देश बन गया है। हमारी सरकार बनी तो कश्मीर से धारा 370 हटाएंगे।"

उल्लेखनीय है कि पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment