बिहार : बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह का फिर छलका दर्द, कन्हैया ने कसा तंज

Last Updated 26 Mar 2019 04:32:06 PM IST

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह का नवादा सीट बदलकर उन्हें बेगूसराय से उम्मीदवार बनाए जाने पर उनका दर्द एक बार फिर छलक उठा है।


गिरिराज का फिर छलका दर्द, कन्हैया ने कसा तंज (फाइल फोटो)

उन्होंने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय नेतृत्व से उन्हें कोई शिकायत नहीं है, लेकिन स्वाभिमान से समझौता नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि बिहार के प्रदेश नेतृत्व को इसका जवाब देना चाहिए। इस बीच, उनके बयान पर बेगूसराय के वामपंथी दलों के उम्मीदवार कन्हैया ने तंज कसा है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी पीड़ा है कि उनकी सीट बदलने के पूर्व उन्हें विश्वास में नहीं लिया गया। उन्होंने कहा, "मैं तो पिछली बार भी बेगूसराय से ही चुनाव लड़ना चाहता था, परंतु नेतृत्व ने मुझे नवादा भेजा था। बेगूसराय मेरी कर्मभूमि है।"

उन्होंने कहा, "बेगूसराय से चुनाव लड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। बिहार में किसी नेता का सीट नहीं बदला चाहे वह मंत्री हो या सांसद, लेकिन मेरी सीट बदली गई। मैं नया कार्यकर्ता नहीं हूं।"



बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने गिरिराज सिंह को 'पाकिस्तान टूर एंड ट्रैवेल्स विभाग' का वीजा-मंत्री बताते हुए कटाक्ष किया।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ (जेएनयूएसयू) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया ने ट्वीट किया, "बताइए, लोगों को जबरदस्ती पाकिस्तान भेजने वाले 'पाकिस्तान टूर एंड ट्रैवेल्स विभाग' के वीजा-मंत्री जी नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर 'हर्ट' हो गए। मंत्री जी ने तो कह दिया "बेगूसराय को वणक्कम"।"

 

 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment