Delhi Lok Sabha Election 2024 : दिल्ली में मतदान बढ़ाने के लिए अनूठी पहल, वोट डालें, रेस्त्रां में 20ù तक छूट पाएं

Last Updated 24 Apr 2024 07:50:19 AM IST

Delhi Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) कई जतन कर रहा है। दिल्ली में 25 मई को वोटिंग है।


दिल्ली में मतदान बढ़ाने के लिए अनूठी पहल, वोट डालें, रेस्त्रां में 20ù तक छूट पाएं

इस कड़ी में चांदनी चौक सर्व व्यापार मंडल ने उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाने वाले खरीदारों को मंडल के साथ पंजीकृत प्रतिष्ठानों पर 10 फीसद की छूट देने की पेशकश की है। खरीदार 27 मई तक इसका लाभ उठा सकते हैं।

इसी तरह व्यापार मंडल सी-4-ई जनकपुरी मार्केट के दुकानदारों ने भी खरीदारी पर 5 फीसद की छूट का ऐलान किया है। पश्चिम क्षेत्र के प्रतिष्ठानों ने भी खरीदारी पर 10 से 20 फीसद तक छूट देने की घोषणा की है।

नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने भी 20 फीसद छूट देने की बात कही है। इसी तरह सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल साकेत ने मॉल में स्थित विभिन्न प्रतिष्ठानों से उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाने पर छूट देने की पेशकश करने के लिए कहा है।

केशवपुरम क्षेत्र में स्थित विभिन्न प्रतिष्ठानों के दुकानदारों ने भी वोट डालने वाले मतदाताओं को 20 से 30 फीसद की छूट देने का फैसला किया है।

नजफगढ़ क्षेत्र के द्वारका इलाके में स्थित रेडिसन ब्लू होटल ने घोषणा की है कि वोट डालने वाले मतदाताओं को लंच बुफे पर 50 फीसद और डिनर बुफे पर 30 फीसद की छूट मिलेगी।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment