Lok Sabha Election 2024 : PM Modi के रोड शो में भगवामय होगा भोपाल

Last Updated 23 Apr 2024 12:01:22 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 24 अप्रैल बुधवार को रोड शो होने वाला है। भाजपा रोड शो की तैयारी में जोर शोर से जुटी हुई है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दावा किया है कि इस रोड शो के दौरान अद्भुत नजारा देखने को मिलेगा और भोपाल भगवामय रहेगा।


PM Modi के रोड शो में भगवामय होगा भोपाल

प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारी का मुख्यमंत्री यादव ने सोमवार की रात को जायजा लिया और उस सड़क मार्ग से भी होकर गुजरे जहां से रोड शो निकलने वाला है।

मंगलवार को उन्होंने भाजपा मीडिया सेंटर में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो में जहां भोपाल भगवामय होगा, वहीं राज्य की संस्कृति और समृद्धि भी नजर आएगी।

मुख्यमंत्री यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए भोपाल को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा, यहां विभिन्न समाजों के प्रतिनिधि पुष्प वर्षा करेंगे और बंगाली समाज की महिलाएं विशेष तौर पर स्वागत करेंगी। इस मौके पर ढोल, नगाड़ों के साथ लेजर से भी स्वागत होगा। आदिवासी दल भी प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। रोड शो में ठीक वैसा ही नजारा होगा जैसे महाकवि ने कहा था कि सर्व लोक उतर आया है। विधानसभा चुनाव के दौरान एक नारा गूंजा था -- मोदी के मन में मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश के मन में मोदी। यह बात चुनावी नतीजे में भी दिखने वाली है।

मुख्यमंत्री यादव का दावा है कि लोकसभा चुनाव के समय भी ऐसा ही है और नतीजे में भी यह बात दिखेगी। प्रधानमंत्री का रोड शो एयरटेल चौराहे से शुरू होकर नानके पेट्रोल पंप तक जाएगा। यह रोड शो लगभग डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा।

रोड शो के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बैरिकेडिंग की जा रही है। इसके अलावा भारतीय पुलिस सेवा के 30 से अधिक अधिकारियों के निर्देशन में 2000 से ज्यादा पुलिस जवान तैनात रहेंगे।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment