Lok Sabha Election को लेकर NDA और महागठबंधन ने झोंकी ताकत, मोदी आज पहुंच रहे हैं बिहार

Last Updated 07 Apr 2024 06:55:02 AM IST

Lok Sabha Election 2024 : बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर अब एनडीए और महागठबंधन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दोनों गठबंधनों के नेता अब ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं तो प्रत्याशी जनसंपर्क में जुटे हुए हैं। इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को फिर बिहार पहुंच रहे हैं।


नरेंद्र मोदी

भाजपा नेताओं के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोेदी रविवार को नवादा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा के प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में वोट मांगेंगे। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री पहले गया हवाईअड्डे पर उतरेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा नवादा जाएंगे।

इधर, बिहार के चुनावी समर के प्रचार में अब भाजपा के 'चाणक्य ' कहे जाने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी उतरने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शाह नौ अप्रैल को औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के तहत गया जिले के गुरारु बाजार में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इस बीच, अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रचार अभियान में उतरने जा रहे हैं।

जदयू के नेताओं के मुताबिक, नीतीश रविवार को नवादा में प्रधानमंत्री की जनसभा में मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री 9 अप्रैल को गया में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतनराम मांझी और 11 अप्रैल को औरंगाबाद में भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे।

बिहार में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में गया, जमुई, औरंगाबाद और नवादा में मतदान होना है। इधर, महागठबंधन के स्टार प्रचारक राजद नेता तेजस्वी यादव भी अब चुनाव प्रचार अभियान में सक्रिय हो गए हैं। तेजस्वी ने शनिवार को जमुई में एक जनसभा को संबोधित किया तो रविवार को वे पश्चिम चंपारण के बगहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी होंगे।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment