UP Lok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार हेमा मालिनी ने मथुरा सीट से भरा नामांकन

Last Updated 04 Apr 2024 01:48:10 PM IST

उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने बृहस्पतिवार को नामांकन दाखिल किया।


मथुरा से वर्ष 2014 और 2019 के चुनाव में सांसद चुनी गई हेमा मालिनी को पार्टी ने लगातार तीसरी बार इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने दो बार में दो अलग-अलग सेट में नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान उनके साथ भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सरकार में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, राज्यसभा सदस्य चौधरी तेजवीर सिंह, महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी, विधायक राजेश चौधरी और पूरन प्रकाश उपस्थित थे।

नामांकन से पहले संवाददाताओं से बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा, "मैं यही कहूंगी कि जनता के लिए और अधिक विकास कार्य करने के वास्ते मैं यहां पर तीसरी बार आई हूं और जो-जो काम रह गये हैं उन सभी को पूरा करूंगी। सबके साथ मिलकर यहां का विकास होगा।"

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मथुरा में यमुना की सफाई का काम पूरा करना, 84 कोसी परिक्रमा मार्ग का निर्माण और रेल पटरी का निर्माण जैसे मुद्दे प्रमुख हैं।

इस सवाल पर कि पिछले 10 साल में यमुना साफ क्यों नहीं हो पाई, हेमा मालिनी ने कहा, "यह इतना आसान नहीं है। 50 साल में भी तो किसी ने नहीं किया.... 10 साल में करना मुश्किल है। 10 साल क्या है, इसके लिए और भी 50 सालों की जरूरत है। फिर भी हम लोग हैं, मोदी जी हैं, योगी जी हैं, हम सब मिलकर जल्दी से यह काम कर लेंगे।"

मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आगामी 26 अप्रैल को मतदान होगा। इस चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख चार अप्रैल है। नामांकन पत्रों की जांच पांच अप्रैल को होगी जबकि आठ अप्रैल तक नाम वापस लिए जा सकेंगे।
 

भाषा
मथुरा (उप्र)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment