UP Election 2022: अखिलेश ने ओपन लेटर में योगी सरकार पर निशाना साधा

Last Updated 27 Jan 2022 04:17:21 PM IST

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोगों को लिखे एक खुले पत्र में कई मुद्दों पर उत्तर प्रदेश सरकार की खिंचाई करते हुए मौजूदा दौर को 'आधी आय, दोगुनी महंगाई' करार दिया है।


समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि सरकार केवल 'कठिनाइयों और परेशानियों' को लेकर आई है। उन्होंने लिखा, "गरीबों और शोषितों के अलावा कुशल और अकुशल श्रमिक, बेरोजगार युवा, अर्थव्यवस्था की दयनीय स्थिति के कारण नौकरी से बर्खास्त किए गए लोग, व्यवसायी, उद्योगपति और किसान भी वर्तमान के कारण पीड़ित हैं। दरअसल, जब से वर्तमान सरकार सत्ता में आई है, यह केवल मुश्किलें और परेशानियां लेकर आई है।"

यादव अपने पत्र को ट्विटर पर पत्र पोस्ट किया। उन्होंने लोगों से संविधान को बचाने का संकल्प लेने का आग्रह किया, जिसके कारण इस महान गणराज्य का गठन हुआ।

यादव ने कहा, "सकारात्मक बदलाव लाने के लिए आइए हम सकारात्मक, प्रगतिशील और व्यावहारिक राजनीति के साथ आगे बढ़ें जो न केवल लोगों के एक संप्रदाय का पक्ष लेती है बल्कि सभी को एक साथ ले जाती है।"

उन्होंने आगे कहा: "इस सरकार ने समाज को दो हिस्सों में बांट दिया है। एक तरफ ऐसे लोग हैं जो लगातार अमीर हो रहे हैं और दूसरी तरफ, ऐसे लोग हैं जो लगातार गरीब होते जा रहे हैं।
 

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment