कैबिनेट की बैठक में नहीं शामिल हुए सिद्धू कहा: मुझे हल्के में नहीं लिया जा सकता

Last Updated 06 Jun 2019 04:37:51 PM IST

लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब के शहरी इलाकों में कांग्रेस के ‘‘खराब प्रदर्शन’’ के कारण मुख्यमंत्री अमरिंदरसिंह की नाराजगी का शिकार हुए राज्य के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू चुनाव के बाद पहली कैबिनेट बैठक में बृहस्पतिवार को शामिल नहीं हुए।


राज्य के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदरसिंह ने हाल में कहा था कि वह लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को देखकर सिद्धू का स्थानीय शासन विभाग बदलना चाहते हैं।

सिद्धू ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे हल्के में नहीं लिया जा सकता। मैंने अपने जीवन के 40 साल तक अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है, भले ही वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बात हो या ज्योफ्री बॉयकाट के साथ विस्तरीय कमेंट्री की बात, टीवी कार्यक्रम की बात हो या प्रेरक वार्ता का मामला हो।’’      

उन्होंने कहा कि पंजाब में पार्टी की जीत में शहरी इलाकों ने अहम भूमिका निभाई और उनके विभाग पर निशाना साधा जा रहा है।

    

सिद्धू ने कहा, ‘‘केवल मेरे विभाग पर सार्वजनिक तौर पर निशाना साधा जा रहा हैं। मैं हमेशा मुझसे बड़ा होने के नाते उनका सम्मान करता हूं। मैं हमेशा उनकी बात सुनता हूं। लेकिन इससे दुख पहुंचता है। सामूहिक जिम्मेदारी कहां गई? वह मुझे बुलाकर वह सब कह सकते थे, जो वह कहना चाहते थे।’’      

हालिया आम चुनाव में कांग्रेस ने पंजाब की 13 में से आठ सीटों में जीत हासिल की थी। शिअद-भाजपा को चार और आप को एक सीट मिली थी।

भाषा
चंडीगढ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment