कोई तो बताये विपक्ष में कौन है प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार : शाह

Last Updated 26 Mar 2019 07:39:26 PM IST

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी को हराने के लिये बेकरार नेतृत्वविहीन गठबंधन को साफ करना चाहिये कि उनके पास प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है।


(भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह

मुरादाबाद के रामलीला मैदान में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुये श्री शाह ने कहा ‘‘गठबंधन वालों से मैं पूछना चाहता हूं कि उनका प्रधानमंत्री पद का दावेदार कौन है। हमारे यहां तो तय है कि नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। दूसरी ओर नेतृत्वविहीन गठबंधन है। ऐसा गठबंधन देश का विकास नहीं कर सकता है जहां हर कोई श्री नरेन्द्र मोदी को हराना चाहता है लेकिन कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता।’’  कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) समेत अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा।

उन्होने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के दृढ़ संकल्प की बदौलत सेना ने पाकिस्तान में स्थित आतंकवादियों के ठिकानों को नेस्तानाबूद किया। सर्जिकल स्ट्राइक से भारत को अमेरिका और इजरायल के बाद दुनिया का ऐसा तीसरा देश बनने का गौरव हासिल हुआ जिसने आतंकवाद के खिलाफ कड़े कदम उठाये।

भाजपा अध्यक्ष ने सवाल किया कि सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले गठबंधन में शामिल दल क्या असम में घुसपैठियों के खिलाफ कार्यवाही कर सकते हैं।



श्री शाह ने कहा कि आतंकियों को सबक सिखाने का काम श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने किया है। उन्होने तंज कसा कि एक ओर श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) चुनाव के मैदान में है वहीं उनका मुकाबला करने के लिये मौकापरस्त बुआ (मायावती)-भतीजा (अखिलेश यादव) का गठबंधन है।

वार्ता
मुरादाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment