विमान हाईजैक करने का मजाक पड़ा भारी, युवक गिरफ्तार

Last Updated 26 Nov 2018 03:26:47 PM IST

विमान को हाईजैक करके उसे विस्फोट से उड़ाने की धमकी संबंधी अपने साथियों से बात करने के आरोप में कोलकाता के एक युवक को दमदम हवाईअड्डे पर मुंबई के लिए उड़ान भरने के दौरान सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।


पुलिस जुगबेदान पोद्दार (22) इन धमकियों की जांच कर रही है। जुगबेदान को कोलकाता-मुंबई विमान में अपना चेहरा ढंके होने के बावजूद गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले उसने कई सेल्फी लिये और यह कहते हुए कि ‘विमान पर आतंकवादी कब्जा करने वाले हैं’ अपने दोस्तों के साथ वीडियो कॉल कर रहा था। उस पर इस तरह की चार कॉल अपने दोस्तों को करने का आरोप है।

पुलिस के अनुसार जब वह मोबाइल से अपने दोस्तों के साथ इस तरह बातचीत कर रहा था तो सह यात्रियों ने पायलट और चालक दल के सदस्यों को इस बारे में शिकायत की। पायलट की ओर से विमान नियंत्रण कक्ष को इस बारे में सूचित किया गया जिसके बाद कक्ष के निर्देश पर विमान को टैक्सी वे में लगाने को कहा और वहां केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों ने जुगबेदान को हिरासत में ले लिया।

विमान में सवार सभी 160 यात्रियों को उतारा गया और गहन छानबीन के बाद उन्हें पुन: बैठाया गया और मुंबई की यात्रा शुरू हुई।

युवक का कहना है कि वह अपने दोस्तों के साथ मजाक करता रहा था। शहर के राधा माधव दत्ता गॉर्डेन लेन निवासी युवक ने कहा कि दोस्तों से मजाक करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

 

 

 

वार्ता
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment