राजौरी में पाकिस्तानी गोलीबारी में कैप्टन समेत चार जवान शहीद

Last Updated 04 Feb 2018 11:57:42 PM IST

पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के रविवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास भारी गोलीबारी की जिसमें सेना के एक कैप्टन समेत चार जवान शहीद हो गये.


राजौरी में पाकिस्तानी गोलीबारी (फाइल फोटो)

गोलीबारी में एक लड़की समेत तीन अन्य घायल हो गये.
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के रविवार की शाम राजौरी जिले के भीमबेर गली क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के पास स्थित सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर भारी गोलीबारी की जिसमें सेना के एक कैप्टन समेत चार जवान शहीद हो गये.

इस गोलीबारी में दो अन्य जवानों के अलावा एक लड़की भी घायल हो गयी. सूत्रों के मुताबिक सेना के जवान पाकिस्तान की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.
इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने सुबह संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुये पुंछ जिले में गोलीबारी की.



राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास के 84 स्कूल बंद
पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से की जा रही गोलीबारी और गोलाबारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित सभी स्कूलों को अधिकारियों ने तीन दिनों के लिये बंद कर दिया है.

हालात बेहद तनावपूर्ण
राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल ने बताया, ‘‘नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी से मंजाकोट के बीच 0-5 किलोमीटर के भीतर स्थित सभी 84 स्कूल अगले तीन दिनों के लिये बंद रहेंगे.’’
अधिकारियों ने बताया कि हालात बेहद तनावपूर्ण हैं क्योंकि पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से गोलीबारी और गोलाबारी चौबीसों घंटे चल रही है.

जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से की गई भारी गोलाबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए और दो किशोरों समेत चार लोग घायल हो गए.
पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से की जा रही गोलीबारी और गोलाबारी की वजह से जनवरी में अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा से लगे पांच जिलों--जम्मू, सांबा, कठुआ, राजौरी और पुंछ में स्कूलों को एक पखवाडे के लिये बंद कर दिया गया था.

एजेंसियां


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment