करणी सेना ‘पद्मावत’ देखने को तैयार

Last Updated 23 Jan 2018 04:51:07 AM IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर जारी गतिरोध को खत्म की दिशा में कदम बढ़ाते हुए श्री राजपूत करणी सेना ने भंसाली प्रोडेक्शन की ओर से फिल्म देखने के आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है.


करणी सेना ‘पद्मावत’ देखने को तैयार

श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को उत्तर प्रदेश से फोन पर बताया कि हम रिलीज से पहले फिल्म देखने को तैयार हैं. हमने कभी नहीं कहा कि हम फिल्म नहीं देखेंगे.

फिल्म निर्माताओं ने एक वर्ष पूर्व विश्वास दिलाया था कि फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की जायेगी और अब उन्होंने हमें स्क्रीनिंग के लिये लिखा है हम उसके लिये तैयार हैं. भंसाली प्रोडेक्शन ने 20 जनवरी को श्री राजपूत करणी सेना और राजपूत सभा जयपुर को एक पत्र लिखकर फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया था. फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी प्रकार का प्रेम प्रसंग नहीं है.

पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई आज : उच्चतम न्यायालय ने कहा कि वह फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज के मामले में मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार की तरफ से दायर पुनर्विचार याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करेगा. दोनों राज्य सरकारों ने उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर की थी जिसमें उसके पूर्व के आदेश पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया गया था.

प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए एम खानविलकर और न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड की खंडपीठ ने कहा, हम दोनों राज्य सरकारों की याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करेंगे. गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने अपने पहले अंतरिम आदेश में इस फिल्म के रिलीज होने की अनुमति दे दी थी और जिन चार राज्यों में इस पर प्रतिबंध था ,उन समेत सभी राज्यों में इसकी रिलीज का रास्ता साफ कर दिया था.

एजेंसी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment