राहुल के PM पर तंज से भड़की BJP, दिया करारा जवाब

Last Updated 25 Nov 2017 04:56:14 PM IST

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की रिहाई को लेकर राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पर निशाना साधने पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की.


राहुल के PM पर तंज से भड़की BJP (फाइल फोटो)

'कांग्रेस करप्शन के कारीगरों का कुल्हड़'

बीजेपी ने आज कहा कि कांग्रेस करप्शन के कारीगरों का कुल्हड़ बन गई है जिसके छह दशक के शासन में अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के नाम पर आतंकी संगठनों के प्रति नरमी दिखायी गई और भगवा आंतक जैसे शब्द गढ़े गए.

बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने बार-बार भारत विरोधी तत्वों को बढ़ावा देकर देश को धोखा देने का काम किया है जो इशरत जहां को नरेन्द्र मोदी की हत्या के प्रयास से जुड़े मामले में हलफनामा बदलने और उसे क्लीनचिट देने, कांग्रेस के मंत्रियों और नेताओं की ओर से हिन्दू आतंक, भगवा आतंक, हाफिज साहब, ओसामाजी जैसे शब्दों का प्रयोग करने से स्पष्ट होता है.

'कांग्रेस ने छह दशक के शासन में आतंकी संगठनों के प्रति नरमी दिखाई'

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस जब सरकार में थी तब हर दिन हिट विकेट होती थी और अब वह विपक्ष में हर बाल पर नो बॉल हो रही है. राहुल गांधी न तो राष्ट्रीय मुद्दे पर गंभीर हैं और न ही अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर संवेदनशील हैं. उनके जिस तरह के बयान आ रहे हैं, वह खुद ही कांग्रेस के बचे खुचे सूपड़े को साफ करने के लिये पर्याप्त हैं.

बीजेपी प्रवक्ता जी वी एन नरसिंह राव ने कहा कि देश के साथ खड़े होने की बजाए आतंकवादियों की बात करना आपकी (कांग्रेस) आदत बन गई है. यह इशरत जहां मामले में हलफनामा बदलने से स्पष्ट होता है जो लश्कर से जुड़ी थी और नरेन्द्र मोदी की हत्या के प्रयास में शामिल थी. कांग्रेस सरकार के मंत्री सुशील कुमार शिंदे, पी चिदंबरम और उनके नेता भगवा आतंक, हिन्दू आतंक, हाफिज साहब, ओसामाजी जैसे शब्दों और संबोधनों का प्रयोग करते रहे हैं.

'देश के साथ खड़े होने की बजाए आतंकियों की बात करना कांग्रेस की आदत'

उन्होंने आरोप लगाया कि मनमोहन सिंह की यूपीए सरकार के समय पाकिस्तान को एक पीड़ित देश के रूप में देखा गया और उसे हल्के में छोड़ दिया गया. जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद के मामले में संयुक्त राष्ट्र, जी 20, ब्रिक्स, आसियान जैसे अंतरराष्ट्रीय मंचों पर घेरने का काम किया. कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया और उसके कुछ नेताओं ने सेना प्रमुख पर निशाना साधने का काम किया.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद को रिहा करने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा, नरेन्द्रभाई, बात नहीं बनी. आतंकवाद का षड्यंत्रकर्ता रिहा हो गया है. (अमेरिका के) राष्ट्रपति (डोनाल्ड) ट्रम्प ने पाक सैन्य वित्त पोषण को एलईटी (लश्कर ए तैयबा) से अलग कर दिया है. हगप्लोमेसी (गले लगाकर कूटनीति करना) विफल रही. और गले लगाने की फौरन जरूरत है.   

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment