जेटली ने अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल की समझ पर किए सवाल

Last Updated 28 Oct 2017 03:46:57 AM IST

वित्त मंत्री अरूण जेटली ने जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कहने को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए आज सवाल किया कि वह (राहुल) कितना जानते हैं और वह कब जानेंगे.


वित्त मंत्री अरूण जेटली (file photo)

भाजपा नेता ने कहा कि क्या कांग्रेस उपाध्यक्ष नेहरूवादी विरासत से देश को मिले 17 करों एवं 23 अधिभार से संतुष्ट हैं और क्या ऐसी व्यवस्था चाहते हैं, जहां देश भर में सामानों का मुक्त व्यापार ना हो.

जेटली ने  रिपब्लिक टीवी  को दिए एक साक्षात्कार में कहा,   अगर कोई इसे  गब्बर सिंह टैक्स  कहता है तो फिर मैं इतना ही कह सकता हूं कि उन्हें कितनी जानकारी है और वह कब जानेंगे. 

उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति कुछ काम करता है तो तय है कि उसकी सराहना करने वाले लोगों से उसे प्रशंसा मिलेगी और   उन लोगों की आलोचना का सामना करना होगा, जो या तो इसे समझते नहीं या जिन्हें सुधारों से नुकसान होता हो. 

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका मलतब है कि राहुल को अर्थव्यवस्था की समझ नहीं है, वित्त मंत्री ने कहा,   मैंने जिस तरह के बयान देखे हैं, मुझे यकीन है कि वह इससे कहीं ज्यादा बेहतर बयान दे सकते थे. 

जेटली ने कहा कि राहुल को यह पता है कि सभी कांग्रेसी मुख्यमंत्री जीएसटी परिषद द्वारा किए गए हर फैसले में शामिल हैं.

उन्होंने कहा,   क्या वह उन 17 करों एवं अधिभारों से ज्यादा संतुष्ट हैं जो देश को नेहरूवादी विरासत की देन है और यह वह विरासत है, जो वह ढो रहे हैं.
 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment