वाघेला की पद्मावती की स्क्रीनिंग ना कराने पर हिंसक प्रदर्शनों की धमकी

Last Updated 25 Oct 2017 07:07:20 PM IST

पूर्व कांग्रेस नेता शंकरसिंह वाघेला ने आगामी फिल्म पद्मावती की रिलीज से पहले हिंदू एवं क्षत्रिय समुदाय के नेताओं के लिए स्क्रीनिंग कराने की मांग की ताकि वह यह देख सकें कि क्या फिल्म में तथ्यों से छेड़छाड़ की गयी है और स्क्रीनिंग ना कराने पर हिंसक प्रदर्शनों की धमकी दी.


(फाईल फोटो)

पूर्व कांग्रेस नेता शंकरसिंह वाघेला एवं क्षत्रिय समुदाय के नेताओं ने यहां संवाददाताओं से कहा, फिल्म के एक दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है जिसे देखते हुए मैं चाहता हूं कि भंसाली (फिल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली) पहले इसे हिंदुओं और साथ ही क्षत्रिय नेताओं को दिखाएं क्योंकि लोगों को शक है कि इसमें तथ्यों को छेड़छाड़ कर पेश किया गया है. 
        
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे कलाकरों से सजी फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी.
        
वाघेला ने कहा कि किसी को भी सस्ता प्रचार हासिल करने के लिए ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर उन्हें अपनी मर्जी के मुताबिक पेश करने की मंजूरी नहीं दी जा सकती.


        
गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, अगर फिल्म प्री-स्क्रीनिंग के बिना रिलीज होती है तो गुजरात में हिंसक विरोध प्रदर्शन होंगे और कानून व्यवस्था नियंत्रण से बाहर जा सकती है. अगर लोगों ने कानून अपने हाथों में ले लिए तो उसके लिए मैं सिनेमाघर मालिकों से पहले ही माफी मांगता हूं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment