शिवसेना ने मोदी की तारीफ की

Last Updated 28 Jun 2017 07:58:26 PM IST

शिव सेना ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विदेश दौरे में जहां भी गये उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया और यह देख कर देशवासियों का सीना गर्व से फूल गया और इसके साथ ही प्रधानमंत्री के हिंदुस्तान की तस्वीर बदलने के प्रयास के तहत देश की प्रतिष्ठा बढ़ रही है.


(फाइल फोटो)

सामना के अनुसार प्रधानमंत्री की कोशिशों के कारण देश का सामर्थय भी बढ़ रहा है जो स्पष्ट दिखाई दे रहा है, इसलिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है.
      
शिवसेना के मुख पात्र सामना के बुधवार के संपादकीय में लिखा गया है कि विदेशी दौरे के समय जिस तरह श्री मोदी हिंदुस्तान की प्रतिष्ठा बढ़ाने का काम कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ देश के अंदर जो घटित हुआ वह चिंतनीय है. कश्मीर में आतंकवादियों के पक्ष में नारे लगाना और अपनी सेना के जवानों पर हमला करना तथा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने जैसी घटनाएं चिंता पैदा करती हैं.
     
संपादकीय में आगे लिखा गया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री का स्वागत गले लगा कर किया और हिन्दुस्तान के साथ मिलकर आतंकवाद को समाप्त करने की बात कही जिससे आतंकवादी विखर गये और दुनिया हिल गयी.
           
श्री ट्रंप के भूमि नीति के चलते चार से पांच लाख भारतीयों के नौकरी खतरे में पड़ सकती है और इस संबंध में श्री मोदी ने उनसे बात कर हल निकालने का प्रयास किया होगा.

_SHOW_MID_AD_
         
पाकिस्तान सीमा पर हिंदुस्तानी फौज पर हमला करती है और चीन ने सिक्किम की सीमा पर भारतीय फौजों के साथ धक्कामुक्की की खबर है. चीन मानसरोवर जाने वाले जत्थे को भी रोकने की धमकी दे रहा है जो ठीक नहीं है.
        
श्री मोदी ने विदेश में आतंकवादियों की कठोर शब्दों में हमला किया और कहा कि भारत एक शांति प्रिय देश है लेकिन समय आने पर हमारी सेना आगे पीछे नहीं सोचती और ऐसा हमारी सेना ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर दिखाया भी है. इस वक्तव्य के लिए श्री मोदी की तारीफ होनी चाहिए और श्री ट्रंप की मदद से सीमा की सभी परेशानियों को दूर करना होगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment