पठानकोट में अभी जारी है तलाशी अभियान

Last Updated 28 Sep 2016 09:40:03 PM IST

पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे पठानकोट जिले में सेना की वर्दी पहने हथियारबंद लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद बुधवार को लगातार दूसरे दिन जिले में हाई अलर्ट है और विस्तृत तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.




पठानकोट में तलाशी अभियान अभी जारी (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि पठानकोट स्थित वायुसेना ठिकाने पर इसी वर्ष जनवरी में आतंकवादी हमला हुआ था.

पंजाब पुलिस ने पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश की पुलिस के साथ मिलकर राज्य के पहाड़ी इलाके भदरोया में सयुक्त खोज अभियान चलाया था. अभियान के दौरान दोनों राज्यों की पुलिस ने जंगल में करीब 5-6 किलोमीटर के क्षेत्र में छान बीन की है.

पंजाब पुलिस के 200 और हिमाचल प्रदेश पुलिस के 50 कर्मियों ने आज इस संयुक्त खोज अभियान में हिस्सा लिया, लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कौशल ने कहा, \'\'हमने आज भी अपना खोज अभियान जारी रखा. हालांकि, अभी तक कुछ संदिग्ध नहीं मिला है.\'\'

पुलिस ने कल डलहौजी रोड के साथ सेना के कंटोनमेंट क्षेत्र के पास तलाशी अभियान चलाया था.



उन्होंने कहा, \'\'हिमाचल प्रदेश पुलिस की मदद से हमने अपने तलाशी अभियान का विस्तार भदरोया क्षेत्र की छोटी पहाड़ियों में किया है.\'\'

पंजाब पुलिस ने कल अभियान निलंबित कर दिया था लेकिन रात भर सख्त चौकसी जारी रही.

सेना की वर्दी पहने हथियारबंद लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद पठानकोट और आसपास के क्षेत्रों में सतर्कता बढ़ा दी गयी है. किसी प्रकार की अप्रिय घटना को टालने या विफल करने के लिए पुलिस चौकियां बनायी गयी हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment