कोट-टाई में वेटर जैसे दिखते हैं मंत्री: सुब्रमण्यम स्वामी

Last Updated 25 Jun 2016 11:01:46 AM IST

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार वित्त मंत्री अरुण जेटली और उनके करीबियों पर निशाना साध रहे हैं.


भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी

अब वित्त मंत्रालय पर हमले को नए स्तर पर ले जाते हुए स्वामी ने अपने ऊपर नियंत्रण रखने की सलाह देने वाल जेटली को यह कहते हुए ढंके-छुपे अंदाज में धमकी दी कि कि यदि वह अनुशासन की उपेक्षा करेंगे तो तूफान आ जाएगा. साथ ही उन्होंने जेटली पर उनके कपड़ों को लेकर भी तंज कसा.

उन्होंने स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में कहा, ‘‘बिना मांगे मुझे अनुशासन और नियंत्रण की सलाह देने वाले लोग यह नहीं समझ रहे कि यदि मैंने अनुशासन की उपेक्षा की तो तूफान आ जाएगा.’’

स्वामी ने हालांकि जेटली का नाम नहीं लिया लेकिन वह स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री का हवाला दे रहे थे जिन्होंने बुधवार को उनसे मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर हमले के मद्देनजर नियंत्रण और अनुशासन की अपील की थी.

स्वामी के गुरुवार को आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांत दास पर निशाना साधने के मद्देनजर सचिव के बचाव में भी जेटली ने अनुशासन शब्द का उपयोग किया था.

जेटली पर एक और तंज कसते हुए स्वामी ने भाजपा से कहा कि वे अपने मंत्रियों को निर्देश दें कि जब वे विदेश जाएं तो पारंपरिक अैर आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें.

गौरतलब है कि शुक्रवार को अखबारों में जेटली की बैंक आफ चायना के अध्यक्ष तियान गुओली से मुलाकात की तस्वीर छपी है जिसमें उन्होंने लाउंज सूट पहना हुआ है.

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘भाजपा को अपने मंत्रियों को निर्देश देना चाहिए कि वे विदेश यात्रा के दौरान पारंपरिक और आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें. कोट और टाई में वे वेटर जैसे लगते हैं.’’

स्वामी पिछले दो तीन दिन से ट्विटर पर सक्रिय हैं और वित्त मंत्रालय के अधिकारियों पर निशाना साध रहे हैं और जेटली पर तंज कस रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment