शीना हत्या मामला: गुरुवार को खत्म हो रही है पीटर मुखर्जी की सीबीआई हिरासत, मुंबई लाया गया

Last Updated 26 Nov 2015 01:47:16 PM IST

शीना बोरा हत्या मामले में वित्तीय लेनदेन की पूरी श्रृंखला पर सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारियों और विशेषज्ञों द्वारा पूछताछ के लिए दो दिन पूर्व दिल्ली ले जाये गये पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी को गुरुवार सुबह मुंबई वापस लाया गया.


खत्म हो गई पीटर की हिरासत (फाइल फोटो)

गुरुवार को ही उनकी सीबीआई हिरासत की अवधि भी समाप्त हो रही है.

मुखर्जी को मजिस्ट्रेट की अदालत में गुरुवार को पेश किया जाएगा जहां केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) हत्या मामले के सिलसिले में उनसे आगे की पूछताछ के लिए उनकी हिरासत की मांग कर सकता है.

पीटर इंद्राणी के पति हैं और उन्हें 19 नवंबर को गिरफ्तार किया था और मुंबई की एक विशेष अदालत ने गुरुवार तक के लिए उन्हें सीबीआई की हिरासत में सौंपा था.

शीना (24) इंद्राणी के पूर्व में हुयी शादी से जन्मी बेटी थी जिसकी कथित तौर पर उसकी मां, उसकी मां के पूर्व पति संजीव खन्ना और उसके पूर्व चालक श्यामवर राय ने अप्रैल 2012 में हत्या कर दी थी.

दिल्ली में सीबीआई टीम ने उनसे कई घंटों तक पूछताछ की जिसमें वह टालमटोल करते रहे.

सीबीआई ने दावा किया कि शीना हत्या के पीछे का कारण वित्तीय लेन-देन है और अपने पूछताछ के दौरान पीटर ने अपने और इंद्राणी के कई करोड़ रूपये के निवेश करने की बात का खुलासा किया.

केन्द्रीय एजेंसी ने दावा किया है कि इस मामले में जांच के सिलसिले में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी और दस्तावेज हाथ लगे हैं जो बहुत महत्वपूर्ण हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment