Samsung भारत में 18 अक्टूबर को Galaxy A05s स्मार्टफोन लॉन्च करेगा

Last Updated 14 Oct 2023 12:48:05 PM IST

सैमसंग ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह 18 अक्टूबर को भारत में अपना लेटेस्ट गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन गैलेक्सी ए05एस लॉन्च करेगा।


Samsung Galaxy A05s

Samsung Galaxy A05s : नया स्मार्टफोन तीन कलर्स लाइट ग्रीन, लाइट वॉयलेट और ब्लैक में उपलब्ध होगा। सैमसंग की गैलेक्सी ए सीरीज का लेटेस्ट एडिशन 6.7-इंच एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ है। शानदार फोटो और वीडियो लेने के लिए गैलेक्सी ए05एस में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

कंपनी के अनुसार, मेन 50 मेगापिक्सल कैमरा कम रोशनी में भी विविड और रिच पिक्चर्स लेने में सक्षम है। गैलेक्सी ए05एस 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरे के साथ आएगा। 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सुनिश्चित करता है कि आपकी सेल्फी शार्प और क्लियर हो।

गैलेक्सी ए05एस बेहतर परफॉर्मेंस के लिए सेगमेंट-लीडिंग स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। 6 एनएम प्रोसेस टेक्नोलॉजी पर निर्मित, स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट ऐप्स के बीच निर्बाध रूप से मल्टीटास्क कर सकता है।

गैलेक्सी ए05एस एक रिफाइन बिल्ड और फिनिश को अपनाता है और सैमसंग के सिग्नेचर गैलेक्सी डिजाइन को आगे बढ़ाएगा।

कंपनी ने कहा कि गैलेक्सी ए05एस का लॉन्च भारत में फेस्टिव सीजन के साथ हो रहा है, जिससे उपभोक्ताओं को किफायती सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प मिलेगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment