Google Chromebook Plus : गूगल ने नया Chromebook Plus किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Last Updated 03 Oct 2023 01:13:36 PM IST

Google Chromebook Plus : गूगल ने नया Chromebook Plus किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


Google Chromebook Plus

Google Chromebook Plus : गूगल ने दोगुनी परफॉर्मेंस, बिल्ट-इन गूगल ऐप्स और शक्तिशाली एआई क्षमताओं के साथ क्रोमबुक की एक नई श्रेणी लॉन्च की। क्रोमबुक प्लस 399 डॉलर की शुरुआती कीमत पर, उपभोक्ताओं को उत्पादकता बढ़ाने में मदद करने के लिए वेब पर गूगल फोटो मैजिक इरेजर और एडोब फोटोशॉप भी प्रदान करता है। उपभोक्‍ता 8 अक्टूबर से अमेरिका में प्रमुख खुदरा विक्रेताओं से नए क्रोमबुक प्लस लैपटॉप ऑर्डर कर सकते हैं। कनाडा और यूरोप में नए क्रोमबुक प्लस लैपटॉप 9 अक्टूबर से उपलब्ध होंगे।

क्रोमओएस उत्पाद, इंजीनियरिंग और यूएक्स के वाइस प्रेसिडेंट जॉन मैलेटिस ने कहा, ''हमने लैपटॉप उपयोगकर्ताओं को सुनने में बहुत समय बिताया है और प्रदर्शन का एक गारंटीकृत मानक बनाने के लिए एसर एएसयूएस एचपी और लेनोवो में अपने भागीदारों के साथ मिलकर काम किया है, जिस पर लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए भरोसा कर सकते हैं।

आज हम आठ नए क्रोमबुक प्लस लैपटॉप की घोषणा कर रहे हैं।'' सभी क्रोमबुक प्लस लैपटॉप फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ आते हैं। जिसका मतलब है कि आपको पूर्ण 1080पी एचडी अनुभव मिलता है। सहज, अधिक जीवंत वीडियो कॉल के लिए अस्थायी शोर में कमी के साथ 1080पी प्‍लस वेबकैम है।

सभी क्रोमबुक प्लस लैपटॉप इंटेल कोर आई3, 12वीं पीढ़ी या उससे ऊपर या एएमडी रायजेन 3 7000 सीरीज या उससे ऊपर, 8जीबी प्‍लस रैम और 128जीबी प्‍लस इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं। कंपनी ने कहा, "हम क्रोमबुक प्लस पर सीधे ओएस में एआई सुविधाओं को लाने के लिए उन्नत कैमरा, प्रोसेसर और अधिक का उपयोग करके गूगल मीट में कुछ प्रीमियम सुविधाओं को क्रोमबुक प्लस तक बढ़ा रहे हैं।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment