Google Pixel 7a Coral : गूगल का दमदार फोन नए कलर में होगा लॉन्च, Flipkart पर होगा उपलब्ध

Last Updated 01 Oct 2023 10:39:53 AM IST

गूगल का दमदार स्मार्टफोन Google Pixel 7a Coral फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो गया है, लेकिन इसके पेज पर अभी कमिंग सून (Coming Soon) लिखा है।


Google Pixel 7a Coral

Google Pixel 7a Coral : Google Pixel 7a को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है क्योंकि कंपनी ने भारतीय बाज़ार में इस  फोन को एक नए कलर के साथ लॉन्च करने का मन बना लिया है। जल्द ही नए कलर के साथ इसे फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा। जो लोग इसे लेने के लिए सोच रहे थे वो अब नए कलर वैरियंट के साथ इसे खररीद पाएंगे। अभी तक ये भारतीज बाज़ार में सिर्फ तीन कलर ऑप्शन्स के साथ बिक रहा था। पिक्सल सीरीज के दमदार स्मार्टफोन का ये कलर ऑप्शन अमेरिका में बिकता है।

माना जा रहा है कि Flipkart Big Billion Days Sale जल्द ही शुरु होने वाली है जिसमें इसको बेचा जाएगा। फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7a का नया कलर वेरिएंट आ गया है और वहां पर वो कमिंग सून के साथ लिस्टेड है। फिलहाल, इसकी सेल शुरू नहीं हुई है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिग बिलयन डेज सेल 8 अक्टूबर से शुरु होने वाली है और तब इसकी बिक्री चालू हो सकती है। नीचे देखिए Google Pixel 7a Coral दमदार फोन की कीमत और फीचर्स।

Google Pixel 7a Coral - फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

  • गूगल का दमदार स्मार्टफोन Google Pixel 7a Coral फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो गया है, लेकिन इसके पेज पर अभी कमिंग सून (Coming Soon) लिखा है।
  • डिस्प्ले Display - गूगल पिक्सल 7ए कोरल (Google Pixel 7a Coral) में 6.1 इंच की OLED डिस्प्ले है। इसमें फुल HD+ (2400 × 1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन मिलेगा।
  • इस स्मार्टफोन में गूगल Tensor G2 चिपसेट (Chipset) की सपोर्ट मिलती है। इसके साथ ही Titan M2 सिक्योरिटी चिपसेट भी दी गई है।
  • यह फोन एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है। इसमें 8GB रैम और 128GB की दमदार इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।
  • फोटोग्राफी के लिए  Camera 64MP (OIS) Sony IMX787 और 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा Camera है। इसके साथ ही वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।
  • गूगल का फोन 4385mAh बैटरी Battery की पावर के साथ आता है साथ ही 18W फास्ट चार्जिंग और Qi वायरलेस चार्जिंग की सपोर्ट भी दी जाती है।
  • फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन 43,999 रुपये में मिलेगा। लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में आपको इसे खरीदने का मौके मिलेगा।

प्रेरणा शुक्ला
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment