दमदार डिजाइन के साथ Samsung Galaxy S23 FE जल्द होगा लॉन्च

Last Updated 03 Oct 2023 01:20:55 PM IST

दमदार डिजाइन के साथ Samsung Galaxy S23 FE जल्द होगा लॉन्च


Samsung Galaxy S23 FE

Samsung Galaxy S23 FE : इस सप्ताह सैमसंग भारत में अपना प्रीमियम गैलेक्सी एस23 एफई स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसकी कीमत लगभग 50,000 रुपये होने की संभावना है। गैलेक्सी एस23 एफई में सैमसंग का फ्लैगशिप नाइटोग्राफी या नाइट मोड फीचर होगा, जो यूजर्स को अंधेरे में भी शानदार तस्वीरें लेने में सक्षम बनाता है।

सूत्रों ने बताया कि स्मार्टफोन में आईपी68 सर्टिफिकेशन और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है और यह शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए सैमसंग के फ्लैगशिप प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।
गैलेक्सी एस23 एफई अमेजन, सैमसंग डॉट कॉम और रिटेल स्टोर्स पर भी 50,000 रुपये की शुद्ध प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा। त्योहारी सीजन के दौरान प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक कस्टमर को आकर्षित करने के लिए यह स्मार्टफोन सैमसंग का सबसे बड़ा दांव होगा।

एग्रेसिव प्राइसिंग से कंपनी को फेस्टिव सेल्स के दौरान प्रीमियम कस्टमर्स का दिल जीतने में मदद मिलने की संभावना है। सैमसंग का एफई या फैन एडिशन 2020 में प्राइस प्वाइंट पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गैलेक्सी इनोवेशन के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में शुरू हुआ। गैलेक्सी एस23 एफई संभवतः गैलेक्सी ए23 सीरीज की विरासत को आगे बढ़ाएगा।
गैलेक्सी एफई सीरीज ने भारतीय बाजार में अच्छा प्रदर्शन किया है और विश्लेषकों को उम्मीद है कि अगर कीमत सही की गई तो गैलेक्सी एस23 एफई की मजबूत मांग होगी।

गैलेक्सी ए23 एफई की शुरुआत के साथ, सैमसंग के पास इस साल भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन की एक शानदार लाइन होगी, जिससे कंपनी को प्रीमियम सेगमेंट में अपनी बाजार हिस्सेदारी मजबूत करने में मदद मिलेगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment