'पैरासाइट' अभिनेता ली सुन-क्यून दक्षिण कोरिया में पाए गए मृत, आत्महत्या की आशंका

Last Updated 27 Dec 2023 01:44:04 PM IST

2020 के ऑस्कर बेस्ट पिक्चर विनर 'पैरासाइट' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले दक्षिण कोरियाई अभिनेता ली सुन-क्युन मृत पाए गए हैं।


'पैरासाइट' अभिनेता ली सुन-क्यून

2020 के ऑस्कर बेस्ट पिक्चर विनर 'पैरासाइट' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले दक्षिण कोरियाई अभिनेता ली सुन-क्युन मृत पाए गए हैं।

बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 48 वर्षीय अभिनेता बुधवार को सेंट्रल सोल के एक पार्क में अपनी कार में बेहोश पाए गए थे।

एजेंसी के मुताबिक, यह स्पष्ट नहीं है कि ली ने आत्महत्या की है या नहीं, लेकिन पुलिस को रिपोर्ट मिली है कि वह सुसाइड नोट लिखने के बाद घर से निकले थे।

उन पर ड्रग्स के इस्तेमाल के मामले में जांच चल रही थी।

बताया गया कि उन पर सोल के एक बार में कर्मचारी के साथ ड्रग्स लेने का संदेह था।

मकान मालकिन ने पुलिस को बताया था कि उसने उनके घर पर कई बार ड्रग्स का इस्तेमाल किया था, लेकिन एक्टर ने इनकार कर दिया था। उन्होंने पहले अपने वकील के माध्यम से लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने का अनुरोध किया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके ड्रग टेस्ट के रिजल्ट नेगेटिव आए थे।

ली की एजेंसी, एचओडीयू एंड यू एंटरटेनमेंट ने कहा, "दुःख और निराशा को रोकने का कोई तरीका नहीं है। हम सम्मानपूर्वक आपसे अनुरोध करते हैं कि आप अटकलों के आधार पर गलत तथ्य फैलाने से बचें... ताकि ली की अंतिम यात्रा में कोई बाधा न हो।"

मामले की जांच का ली की जिंदगी पर काफी प्रभाव पड़ा है। उन्हें एक मिस्ट्री टीवी सीरीज 'नो वे आउट' से हटा दिया गया था, जिसकी शूटिंग अक्टूबर में शुरू हुई थी।

अभिनेता की शादी एक्ट्रेस जियोन हाई-जिन से हुई थी और उनके दो बेटे हैं। उनका एक्टिंग करियर दो दशकों से ज्यादा समय तक चला।

उन्होंने 'पैरासाइट' में पार्क डोंग-इक के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त की थी।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment