मुझे बेकार महसूस कराया गया: जान्हवी कपूर

Last Updated 01 Aug 2022 07:46:01 PM IST

जान्हवी कपूर ने इस बारे में बात की है कि कैसे अपने अभिनय करियर में शुरू में बॉलीवुड अभिनेत्री को यह महसूस कराया गया कि उन्हें सब कुछ एक थाली में मिला है और उन्हें ऐसी चीजें मिली हैं, जिसके वह हकदार नहीं हैं।


बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर

उसी को याद करते हुए, जाह्न्वी ने बी4यू पॉडकास्ट 'हियर इट हियर विद' सुचित्रा पिल्लई और सुधी सचदेव में कहा, "'धड़क' और 'गुंजन' के दौरान, मुझे यह महसूस कराया गया है कि मुझे सब कुछ एक थाली में मिला है, और मुझे चीजें मिली हैं। मैं इसके लायक नहीं हूं, जिसका मतलब है कि मैं तकनीकी रूप से बेकार हूं, और मेरे माता-पिता ने जो काम किया है, उसके कारण मुझे अवसर मिल रहे हैं।"

"उसी समय, मुझे अपने माता-पिता के लिए अत्यधिक सम्मान और प्यार भी महसूस हुआ, और मुझे उसके कारण प्यार और काम दिया जा रहा है। लेकिन सच्चाई यह है कि मुझे अभिनय पसंद है और मैं इसके लिए जीती हूं।"

जान्हवी ने अपनी नवीनतम रिलीज 'गुड लक जेरी' के बारे में भी बताया और उन्होंने अपने डिक्शन पर कैसे काम किया।

"मैंने अपने उच्चारण और बोली के लिए प्रशिक्षण शुरू किया, और बिहारी उच्चारण के लिए एक विशिष्ट लय है और यह बहुत मीठा है। एक बार जब आप लय में आ जाते हैं तो उससे बाहर निकलना मुश्किल होता है। और फिर मैं बिहार की एक लड़की की भूमिका निभा रही थी, पंजाब, एक गिरोह के बीच, और मैं ठगों के समूह में अकेली लड़की थी।"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment