हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन की पत्नी हिलारिया सातवीं बार हुईं प्रेग्नेंट

Last Updated 17 Jul 2022 11:41:26 AM IST

हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन की पत्नी हिलारिया प्रेग्नेंट हैं और अपने सातवें बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।


हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन की पत्नी हिलारिया

इससे पहले उनके पति के साथ कारमेन, राफेल, लियोनाडरे, रोमियो, एडु और मारिया हैं। अपने स्क्वैट्स करते हुए एक थ्रोबैक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जैसे ही मैं इस गर्भावस्था के अंतिम तिमाही की शुरुआत कर रही हूं, मुझे लगता है कि मेरा शरीर धीमा हो रहा है। मुझे गर्भवती होने पर व्यायाम करना पसंद है और मैं आभारी महसूस करती हूं कि मेरी गर्भावस्था ने मुझे ऐसा करने की अनुमति दी है।"

"हम सभी जानते हैं कि हर गर्भावस्था अलग होती है और हमें प्रकृति पर जाने और हमारी वास्तविकता को सुनने के लिए बहुत अधिक नियंत्रण करना पड़ता है। इतने सारे गर्भधारण और बच्चों की उम्र और टूट-फूट ऐसी चीजें हैं जो मुझे लगता है।"

"धीमे होने की प्रक्रिया और फिर बच्चे के बाद फिर से धीमी गति का सम्मान करना। शरीर का विस्तार और संकुचन। अपने जीवन की कहानी में इन अनुभवों को पाकर मैं कितना आभारी हूं।"



इससे साथ ही कपल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने नए नए अनुभवों को साझा किया है। साथ ही हिलारिया ने बाताया कि कितनी बेसब्री से वो इस बच्चे का इंतजार कर रही हैं और छोटी छोटी बात का ख्याल रख रही हैं।

आईएएनएस
लॉस एंजेलिस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment