कान्ये वेस्ट का Video वायरल, क्या वाकई में खाया ईयरवैक्स?

Last Updated 04 Sep 2019 10:50:34 AM IST

रैपर कान्ये वेस्ट का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कथित तौर पर कान में से ईयरवैक्स को निकालकर उसे खाते नजर आ रहे हैं।


किसी फैन द्वारा लिए गए इस वीडियो क्लिप को देखकर ऑनलाइन लोगों के बीच बहस छिड़ गई है। एसेशोबिज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में 42 वर्षीय इस म्यूजीशियन को संडे सर्विस (ईसाई संप्रदाय में पूजा की एक अवधि) के दौरान लोगों की भीड़ में खड़े रहते देखा गया।

इस बीच कान्ये अपनी एक उंगली कान के अंदर डालते हैं और तुंरत उसे अपने मुंह में भी डाल लेते हैं। जिसने इस वीडियो को अपलोड किया उसने यह लिखा, "मैंने ध्यान भी नहीं दिया, लेकिन मुझे कान्ये वेस्ट के अपने ईयरवैक्स खाने का एक वीडियो मिला।"

इस वीडियो को 20.4 हजार बार रीट्वीट किया गया। इस वीडियो को 111.7 हजार लाइक्स मिले और अब तक 27 लाख लोगों ने देखा। कान्ये के प्रशंसकों ने इस पर अपनी मिश्रित प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर ने लिखा, "नींद से उठा और कान्ये को अपना ईयरवैक्स खाते देखा। दिनभर के लिए अब लॉग ऑफ कर रहा हूं।"



एक अन्य यूजर ने कुछ इस प्रकार से अपनी प्रतिक्रिया दी, "कान्ये ईयरवैक्स खाते हैं, शायद वह कुछ ऐसा जानते हैं जो हम नहीं जानते।"

कई प्रशंसक उनके बचाव में भी आगे आए जैसे कि एक ने लिखा, "उन्होंने कान में उंगली डालकर उसे बस खुजाया और च्युइंग गम को मुंह से बाहर निकाला।"

उनके किसी एक और फैन ने लिखा, "कोई कुछ सेकेंड का फेम पाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कान को खरोंचा और अपने मुंह से कुछ बाहर निकाला।"
 

 

आईएएनएस
लॉस एंजेलिस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment