प्रियंका ने 'क्वांटिको' की टीम को सिखाई हिंदी

Last Updated 25 Jan 2017 03:54:55 PM IST

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' की टीम को हिंदी बोलना सिखाया. प्रियंका ने ट्विटर पर एक लघु वीडियो साझा की, जिसमें पूरी टीम हिंदी बोलते नजर आ रही है.


(फाइल फोटो)

वीडियो में उन्होंने कहा है, "हम उत्साहित हैं कि \'क्वांटिको\' टेलीविजन चैनल स्टार वल्र्ड पर मंगलवार को स्थानांतरित कर दिया गया."

India: Hum aa rahein hain, aaj raat, as #QuanticoOnSW returns from its winter break! #TerrificTuesdays @StarWorldIndia pic.twitter.com/SFmmYsQCpx

— PRIYANKA (@priyankachopra) January 24, 2017

प्रियंका की हिंदी कक्षा में जेक मैकलॉघलिन, यास्मीन अल मसरी और जोहना ब्रेडी जैसे सितारे शामिल हुए, और उन्होंने कहा, "हम आ रहे हैं."

\'क्वांटिको\' का दूसरा सत्र एक सीजन ब्रेक के बाद वापस आ रहा है. भारत में इसका प्रसारण स्टार वल्र्ड और स्टार वल्र्ड एचडी पर होता है.

 



प्रियंका पीपुल्स चॉइस अवार्ड 2017 में फेवरिट ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का पुरस्कार जीत चुकी हैं. उन्होंने इस सम्मान को \'क्वांटिको\' की टीम को समर्पित किया है.

यह प्रियंका का दूसरा पीपुल्स चॉइस पुरस्कार था, क्योंकि उन्होंने पिछले साल \'क्वांटिको\' के लिए नए टीवी धारावाहिक की श्रेणी में पसंदीदा अभिनेत्री का पुरस्कार हासिल किया था. इस धारावाहिक में वह एलेक्स पेरिश की भूमिका में हैं.

IANS


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment