'मिसेज फलानी' में 9 अलग-अलग किरदार निभाएंगी स्वरा भास्कर

Last Updated 07 Feb 2023 03:59:38 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी अपकमिंग फिल्म में 9 अलग-अलग किरदार निभाती नजर आएंगी। स्वरा भास्कर ने 'रांझणा', 'अनारकली ऑफ आरा', 'वीरे दी वेडिंग' समेत कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।


स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज फलानी' के लिए पुराने जमाने के फैशन को दोहराया है। जिसमें वह 9 अलग-अलग अवतारों में 9 अलग-अलग किरदारों को निभाती हुई नजर आएंगी। इन किरदारों की उम्र 30 से 42 साल के बीच होगी, जो 9 अलग-अलग राज्यों से ताल्लुक रखती है।

अपने अनुभव को साझा करते हुए स्वरा ने कहा, 'मिसेज फलानी' मेरे जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म होने जा रही है। निस्संदेह, एक फिल्म में इतने सारे अलग-अलग किरदार निभाना हर एक्टर का सपना होता है। मैं वास्तव में इसे लेकर अभिभूत हूं!

स्वरा अन्य राज्यों के अलावा उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब जैसे विभिन्न राज्यों से ताल्लुक रखने वाली एक गृहिणी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म के लिए उन्होंने अपनी नाक भी छिदवाई है।

स्वरा से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी एक फिल्म में 12 तरह के किरदारों को निभाया है। उन्होंने रोम-कॉम 'व्हाट्स योर राशि' में 12 किरदार निभाए थे। इस फिल्म में उनके साथ हरमन बवेजा लीड रोल मे थे।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment