...इसलिए खूबसूरती के ढांचे में खुद को ढालना बंद कर दिया: इलियाना डिक्रूज

Last Updated 03 Oct 2020 01:31:48 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपने सोशल मीडिया पर स्वीमिंग ड्रेस में एक तस्वीर साझा किया है। तस्वीर के साथ उन्होंने फैंस से अपने मन की बात कही।


अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (फाइल फोटो)

तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने बताया कि वो हमेशा अपने लुक्स को लेकर चिंता में रहती थीं लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ, जिसके बाद उन्होंने इसके बारे में परवाह करना बंद कर दिया।

उन्होंने कहा, "मैं इस बात को लेकर हमेशा चिंता में रही हूं कि मैं कैसी दिख रही हूं। मेरे हिप्स ज्यादा वाइड है, मेरी थाइज अस्थिर नहीं हैं। मेरी कमर उतनी पलती नहीं है, मेरा टमी फ्लैट नहीं है, मेरी बाहें ज्यादा झूलती हैं, मेरी नाक सीधी नहीं है, मेरे होंठ फुल नहीं हैं.. मैं चिंता में रहती थी कि मैं उतनी लंबी नहीं हूं, प्रिटी नहीं हूं, फनी नहीं हूं, स्मार्ट नहीं हूं, परफेक्ट नहीं हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मुझे ये नहीं पता था मुझे कभी परफेक्ट होना ही नहीं था, बल्कि खूबसूरत कमियों से भरा, अलग, अजीब, यूनीक होना था। हर दाग, हर बंप, हर कमी ने मुझे वो बनाया है जो मैं हूं। अपनी तरह की खूबसूरत। इसलिए मैंने दुनिया द्वारा बताए गए खूबसूरती के ढांचे में खुद को ढालना बंद कर दिया। मैंने उसमें फिट होना बंद कर दिया। मुझे ऐसा क्यों करना चाहिए?? जब मैं अलग दिखने के लिए ही पैदा हुई थी।"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment