अब मैं चुलबुली लड़की नहीं हूं : अनुष्का

Last Updated 06 Aug 2017 07:57:49 PM IST

बॉलीवुड में अपने शुरूआती दिनों में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भले ही चुलबली लड़की की भूमिका निभाई हो, लेकिन अब वह अपने कॅरियर में बहिर्मुखी किरदारों से आगे निकल चुकी हैं.


बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

बॉलीवुड में अपने शुरूआती दिनों में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भले ही चुलबली लड़की की भूमिका निभाई हो, लेकिन अब वह अपने कॅरियर में बहिर्मुखी किरदारों से आगे निकल चुकी हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने महसूस किया कि अब मैं चुलबुली लड़की के किरदार से खुद को जोड़ नहीं पाती हूं. 29 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि अब वह इस तरह के किरदारों से खुद को जोड़ नहीं पा रही हैं. अनुष्का ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान अभिनीत रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में पदार्पण किया था.
   
अनुष्का शर्मा ने पीटीआई को दिये गए साक्षात्कार में कहा, मुझे अपने जीवन के उस क्षण की याद आती है जब मैंने कई बहिर्मुखी किरदार निभाए. लेकिन यह चरण आया जब मैंने वाकई महसूस किया हो सकता है मैं व्यक्ति के तौर पर बदल रही हूं. मैंने महसूस किया कि इन बातों से मैं खुद को जोड़ नहीं सकती हूं.  
    
अभिनेत्री अनुष्का ने कहा कि इस बदलाव ने उनके इर्दगिर्द के लोगों को भ्रमित किया, जिन्होंने महसूस किया कि अचानक वह अलग शख्सियत हो गई हैं.


    
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा, मेरे इर्दगिर्द लोग थे जो मुझे कुछ समय से जानते थे यथा मित्र, उद्योग के लोग और पत्रकार जिन्होंने महसूस किया कि मेरे साथ कुछ गड़बड़ हुई है. अचानक मैं बदल गई. लेकिन वह स्वाभाविक प्रगति है, जिससे आप गुजरते हैं.  
    
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इम्तियाज अली निर्देशित जब हैरी मेट सेजल में तीसरी बार शाहरूख के साथ काम किया है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment