Video: 1975 की Emergency याद दिला देगी 'इंदू सरकार', ट्रेलर रिलीज..

Last Updated 17 Jun 2017 09:41:08 AM IST

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर कि आगामी फिल्म 'इंदू सरकार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में 1975 की आपातकालीन स्थिती को बखूबी दर्शाया गया है. फिल्म में नील नितीन मुकेश एक अहम और दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं.


Video: 1975 की Emergency याद दिला देगी 'इंदू सरकार', ट्रेलर रिलीज..

हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्टर रिलीज किया था और कैप्शन दिया था 'पेश है 'इंदु सरकार' के किरदारों का लुक, आज आएगा फिल्म का ट्रेलर.' मधुर भंडारकर की यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल पर आधारित है. इसमें सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिया गांधी के रोल में नजर आएंगी. नील नितिन मुकेश इसमें संजय गांधी का रोल निभाएंगे.

आपको बता दें कि इंदू सरकार एक ऐसी महिला की कहानी है जो इमरजेंसी के बीच सत्ता के खिलाफ खड़ी होती है. इस महिला का किरदार 'पिंक' फेम कीर्ति कुल्हारी ने निभाया है. फिल्म में नील को एकदम संजय गांधी का लुक दिया गया है. अनुपम खेर का भी फिल्म में दमदार किरदार है.



नील ने कुछ दिन पहले फिल्म 'इंदु सरकार' में अपनी संजय गांधी के लुक वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. नील ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'और 'इंदु सरकार' की शूटिंग पूरी...मधुर भंडारकर के साथ शूटिंग का आखिरी दिन शानदार रहा.

मूल रूप से उस्ताद अजीज नाजा द्वारा गाए और अब उनके बेटे मुजतबा अजीज नाजा द्वारा गाए और अनु मलिक द्वारा फिर से तैयार किए गीत 'चढ़ता सूरज धीरे-धीरे' का हिस्सा बनना सम्मान की बात है.'

यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी साथ ही बप्पी लहरी और अनु मलिक इस फिल्म से पहली बार साथ म्यूजिक देंगे.

यहां देखें ट्रेलर:

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment