विद्या बालन के साथ हुआ ये शर्मनाक इंसिडेंट!

Last Updated 24 Mar 2017 10:36:42 AM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही में अपने साथ हुए शर्मनाक इंसिडेंट का खुलासा किया है.


विद्या के साथ हुआ ये शर्मनाक इंसिडेंट!

जी हां उन्होंने एक बेवसाइट से बातचीत के दौरान बताया कि एक बार सिद्धि विनायक मंदिर में उनके साथ बदतमीजी हुई थी. विद्या के अनुसार ये इसिडेंट तब हुआ, जब वो मंदिर में प्रार्थना कर रही थीं.

विद्या ने आगे कहा- \'मैं मंदिर में प्रार्थना कर रही थी, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने मेरे कंधे को छुआ. मैंने आंखें खोली और उसकी तरफ देखा और कहा \'हां\'. उसने मुझसे कहा ये मेरी बीवी है इन्हें हैलो बोल दीजिए. तो इस पर मैंने कहा कि पहले प्रार्थना कर लूं और फिर मैं वापस प्रार्थना करने लग गई.

लेकिन उस शख्स ने फिर मेरे कंधे को टच किया और कहने लगा कि एक बार हैलो को बोल दीजिए. तब मैंने कहा कि पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए. कोई अगर आपकी बीवी को ऐसे टच करेगा, तो आपको क्या अच्छा लगेगा? या फिर आपकी बीवी को अच्छा लगेगा?\'

बता दें कि इसी महीने विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के लिए कोलकाता गई थीं. यहां के एयरपोर्ट पर एक फैन ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट की.

ऐसे में विद्या ने फैन का मन रखते हुए हां कहा और फोटो क्लिक कराने लगीं. लेकिन तभी उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रखा और उन्हें गलत तरीके से टच किया. इस पर विद्या को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सबके सामने उस फैन से चिल्लाते हुए कहा, \'तमीज में रहिए. ये आप क्या कर रहे हैं\'.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment