तनिष्ठा चटर्जी से कलर्स चैनल ने मांगी माफी, कृष्णा ने कहा ओवर रिएक्ट

Last Updated 29 Sep 2016 03:16:00 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी ने टीवी शो \'कॉमेडी नाइट्स बचाओ\' के अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया था कि कैसे उन्हें रंगभेदी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा.


तनिष्ठा से कलर्स चैनल ने मांगी माफी, कृष्णा ने कहा ओवर रिएक्ट

तनिष्ठा ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये बताया था कि उन्हें शो में बतौर मेहमान शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था और रंग को लेकर उनका मजाक उड़ाया गया था. जिसके बाद कलर्स चैनल ने तनिष्ठा से माफी भी मांगी थी.

कृष्णा अभिषेक ने नहीं मांगी माफी
लेकिन शो के कॉमेडियन्स में से एक कृष्णा अभिषेक माफी मांगने के मूड में नहीं हैं. उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए कहा \'तनिष्ठा ओवर रिएक्ट कर रही हैं. वो ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं. हम हमेशा शो से पहले एक्टर्स से मिलते हैं. मैंने शो से पहले उनसे पूछा था कि वो इस शो के कन्सेप्ट से वाकिफ हैं या नहीं. तनिष्ठा ने कहा कि उन्होंने शो पहले नहीं देखा है यहां तक की AIB भी कभी नहीं देखा.

क्यों भड़की तनिष्ठा
अगर उन्हें इस तरह के शो के बारे में नहीं पता था तो उन्हें इसका हिस्सा नहीं होना चाहिए था. लेकिन इसके बावजूद वो राधिका आप्टे और लीना यादव के साथ \'पार्च्ड\' को प्रमोट करने पहुंचीं. हमने उन्हें राधिका आप्टे जो बड़ी स्टार हैं उनसे ज्यादा तवज्जो दी. कृष्णा ने आगे कहा \'वैसे भी इस शो का फॉर्मैट कुछ ऐसा ही है और हमने वही मस्ती की जो हमेशा करते हैं. हमने शो के मजाक को पहले से थोड़ा कम भी किया है. \'तीन एक्ट्स के बाद, हमें एहसास हुआ कि तनिष्ठा शो में आकर खुश नहीं हैं. क्योंकि उनकी फिल्म \'पार्च्ड\' का प्रमोशन हो गया था तो मैंने और शो के डायरेक्टर निकुल देसाई ने फैसला किया कि शो बर्बाद करने से अच्छा इन सभी को वापस भेज दिया जाए\'.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment