सेंसर बोर्ड पूर्वाग्रह से ग्रसित: सनी लियोनी

Last Updated 05 May 2015 09:26:31 PM IST

कम समय में ही बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखने बाली अदाकारा सनी लियोनी ने सेंसर बोर्ड पर उनकी फिल्मों को लेकर पूर्वाग्रह का आरोप लगाया है.


सनी लियोनी

‘‘कुछ कुछ लोचा है’’ के प्रचार के लिये यहां पहुंची सनी ने कहा ‘‘ मेरी फिल्म होने के कारण इस फिल्म के साथ भेदभाव किया जा रहा है मैं यहां अपने अतीत को दोहराने नहीं आई हूं, यहां लोग मेरी फिल्मों को पसंद कर रहे हैं और सेंसर बोर्ड को मेरी अतीत की जगह मेरे वर्तमान को देखना चाहिए.’’ उन्होंने बताया कि इस फिल्म में कोई एडल्ट कंटेंट नहीं है फिर भी इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया है. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है .

फिल्म में सनी के को-स्टार और जाने माने अभिनेता राम कपूर ने कहा  ‘‘अगर इस फिल्म में एडल्ट कंटेंट होता तो मैं इसमें काम ही नहीं करता. यह पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म है जिसे आप पूरे परिवार के साथ देख सकते है. सेंसर बोर्ड के फैसले से हमें काफी निराशा हुई है.’’ उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड के इस तरह के फैसलों के खिलाफ फिल्म जगत को एक जुट हो कर काम कारना पड़ेगा. उन्होंने माना  कि फिल्म के गाने ग्लैमरस है और थोड़े बहुत डबल मीनिंग डॉयलॉग भी हैं लेकिन उसे वल्गर तरीके से पेश नहीं किया गया है बल्कि कॉमिक अंदाज में कहा गया है.

टीवी धारावाहिकों के साथ-साथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले इस अभिनेता ने कहा कि ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलने से फिल्म का बिजनेस भी प्रभावित होगा, सिनेमाघरों में लोग कम आएंगे और इस फिल्म को टीवी पर भी नहीं दिखाया जा सकेगा.

देवांग ढोलकिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘‘कुछ कुछ लोचा है’’ में सनी एक बॉलीवुड अभिनेी के किरदार में है जबकि राम कपूर एक गुजराती परिवार के मुखिया बने हैँ जिनकी जिंदगी में सनी के आने के बाद कई हास्यासपद बदलाव आते हैं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment