अमिताभ बच्चन मेरी प्रेरणा: वरुण धवन

Last Updated 26 Mar 2014 07:29:53 PM IST

बॉलीवुड निर्देशक डेविड धवन के अभिनेता बेटे वरुण धवन का कहना है कि फिल्म उद्योग में अपना आदर्श अमिताभ बच्चन को मानते हैं और वही उनके प्रेरणा स्रोत हैं.


अभिनेता वरुण धवन (फाइल)

अपनी आगामी फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ के प्रचार के लिए इंदौर आये वरुण धवन ने कहा कि वह किसी 100 करोड़ क्लब की दौड़ में नहीं है. उनके दर्शक फिल्म देखकर प्रतिक्रिया दें कि ‘पैसा वसूल हो गया’ और दर्शकों के फिल्म में दो घंटे मजे से निकले यही उनके लिए सबसे बड़ा ईनाम है. 

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम वरुण ने कहा कि आज लोगों के जीवन में काफी तनाव है इसलिए अपनी फिल्मों के जरिये दर्शकों को थोड़ी राहत और मनोरंजन देना चाहता हूं.
    
वरुण ने कहा कि पहले आलोचना से परेशानी होती थी. लेकिन अब बुराई में भी सीख मिलती है और मैं अपनी गलतियों में सूधार करता हूं.

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि डेविड धवन का बेटा होने के बावजूद मैंने भी इस क्षेत्र में संघर्ष किया है. मेरी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर करण जौहर ने निर्देशित की थी और वह मेरे पिता के दोस्त भी नहीं हैं.

अपने पिता के बारे में एक सवाल पर वरुण ने कहा कि वह एक सख्त फिल्म निर्देशक है और काम के समय केवल काम पर ही ध्यान देते हैं जबकि घर पर वह एक अच्छे पिता होते हैं.
 
वरुण ने कहा कि वह चुनाव में बुथ पर जाकर जरुर वोट करेंगे. उन्होंने युवाओं से भी वोट करने की अपील करते हुए कहा कि जो भी राजनेता देश से प्रेम करता है वह उससे प्रेम करते हैं.

इस मौके पर फिल्म की अभिनेत्री नरगिस फाखरी और इलियाना डिक्रूज भी उपस्थित थीं.

अभिनेत्री सनी लियोन के हिन्दी फिल्मों में आने के प्रश्न पर नरगिस ने कहा कि उनका अपना काम है और वे एक स्मार्ट बिजनेस वूमन हैं.

इलियाना ने कहा कि हिन्दी फिल्मों में वह काजोल को अपना प्रेरणास्त्रोत मानती हैं, जबकि नरगिस ने कहा कि वह कैटरिना कैफ से सबसे अधिक प्रभावित हैं.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment